उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 लाख का नुकसान

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अज्ञात कारण के चलते एक प्लाईवुड फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई. सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाडियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है.

By

Published : Feb 5, 2021, 11:08 AM IST

प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग
प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग

सीतापुर: जिले में अज्ञात कारण के चलते एक प्लाईवुड फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई. सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाडियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है. आग लगने से 6 लाख से अधिक का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग

जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र के बाड़ी गांव के समीप धर्मपुर मार्ग पर स्थित सांती में एक प्लाईवुड फैक्ट्री के स्टीम चैम्बर में शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे अचानक भीषण आग लग गई है. फैक्ट्री काम करने वाला अली अहम वार्सी ने इस घटना की जानकारी फैक्ट्री के मालिक मौलाना जियाऊद दीन को दी. फैक्ट्री में काम करने वाले अन्य कर्मचारी बाहर निकल कर अपनी-अपनी जान बचाई.

आग लगने की सूचना पुलिस व दमकल कर्मियों को दी गई. मौके पर तीन दमकल की गाडियां आग बुझाने में लगी हुई है. मौके पर भारी पुलिस बल व लोगों की भीड़ लगी हुई है. इस आग जनी में 6 लाख से अधिक का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. स्टीम चैम्बर में 600 कुन्टल लकड़ी के पटने सुखाने हेतु लगे हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details