उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: कुल्हाड़ी से वार कर ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के अटरिया थाना क्षेत्र में किसी बात को लेकर ससुर ने अपनी विधवा बहू की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद की और हत्यारोपी की तलाश में जुटी है.

By

Published : Nov 29, 2019, 10:33 PM IST

etv bharat
सीतापुर में कुल्हाड़ी से वार कर ससुर ने की बहू की हत्या.

सीतापुर:अटरिया थाना क्षेत्र स्थित बलदेव नगर गांव में ससुर ने विधवा बहू की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम किसी बात को लेकर ससुर की विधवा बहू से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उसने कुल्हाड़ी से बहू के सिर पर कई वार कर निर्मम हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया. मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी देता मृतका का भाई.
बलदेवनगर मजरा जयपालपुर निवासी राम चरण ने देर शाम अपनी विधवा बहू सुनीता (35) की कुल्हाड़ी से सिर पर कई वार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक मृतका के पति की 5 साल पहले बीमारी के चलते मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: सीतापुर: छात्र की हत्या, गन्ने के खेत से शव बरामद

ग्रामीणों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद की है. थानाध्यक्ष पुष्प राज कुशवाहा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. मृतका के भाई सत्येंद्र ने ससुर राम चरण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है, आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details