उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में किसान की गला रेत कर हत्या

By

Published : Sep 5, 2020, 5:08 PM IST

यूपी के सीतापुर जिले की महोली कोतवाली इलाके में किसान की गला रेत कर हत्या कर दी गई. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है.

etv bharat
कोतवाली महोली

सीतापुरः महोली में शुक्रवार रात खेत की रखवाली करने के लिए घर से निकले किसान की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी. सुबह उसका शव पाल्हापुर मार्ग के किनारे पड़ा मिला. परिजनोंं ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सीओ समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की.

महोली कोतवाली इलाके के बड़ागांव चौकी क्षेत्र के गांव मूड़ा हूसा निवासी रामचंद्र पुत्र केशव शुक्रवार की रात खेत की रखवाली करने के लिए घर से निकला था. परिजनों के मुताबिक, शनिवार की सुबह मूड़ा हूसा पाल्हापुर मार्ग के किनारे रामचंद्र का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. उसकी गला रेत कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. गले में वार किए जाने का निशान था.

परिजनों ने बताया कि वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. सीओ सदर और कोतवाल बृजेश मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस संबंध में इंस्पेक्टर बृजेश मिश्रा ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details