उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुरः पुलिस चौकी में फेंका गया कचरा, दरोगा को सुनाई खरी-खोटी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में चौकी इंचार्ज से गुस्साए नगर पालिका के सफाईकर्मियों ने चौकी के भीतर कूड़ा भर दिया और चौकी इंचार्ज की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. सूचना मिलने पर चौकी पर सीओ, कोतवाल, नगर पालिका ईओ और चेयरमैन भी मौके पर पहुंचे.

By

Published : Feb 1, 2020, 5:33 PM IST

etv bharat
नगर पालिका के सफाई कर्मियों ने चौकी के भीतर उड़ेला कूड़ा.

सीतापुर:कोतवाली महमूदाबाद अंतर्गत नगर पंचायत पैंतेपुर के सफाईकर्मी और चौकी प्रभारी के बीच विवाद ने तूल पकड़ लिया है. चौकी प्रभारी पर गालीगलौज और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नगर पालिका के सफाईकर्मियों ने पुलिस चौकी में कूड़ा फेंक दिया, जिससे वहां काफी देर तक हड़कंप रहा. बाद में अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया.

नगर पालिका के सफाई कर्मियों ने चौकी के भीतर उड़ेला कूड़ा.
दरोगा पर लगाए ये आरोपनगर पालिका का कर्मचारी ट्रैक्टर लेकर जा रहा था. उसके हॉर्न बजाने पर पैंतेपुर के चौकी प्रभारी को गुस्सा आ गया. उन्होंने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और चौकी ले आये. पालिका कर्मी का आरोप है कि वहां उन्होंने उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की. फोन पर चेयरमैन और ईओ से बात कराने के बाद भी नहीं मानें. इसके बाद नाराज सफाईकर्मियों ने हंगामा करते हुए चौकी के भीतर कूड़ा उड़ेल दिया. इस दौरान उन्होंने चौकी इंचार्ज की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की.इसे भी पढ़ें-भाई को गोली मारकर रची थी विरोधियों को फंसाने की साजिश, पुलिस ने किया खुलासा


घटना की सूचना पाकर सीओ, कोतवाल, नगर पालिका ईओ और चेयरमैन भी मौके पर पहुंचे और जांच का आश्वासन देकर सफाई कर्मियों को शांत कराया. बाद में सफाई कर्मियों ने चौकी के भीतर का कूड़ा साफ किया और शांत हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details