उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जेल की डीएम-एसपी ली तलाशी, आजम खां हैं निरुद्ध

सीतापुर जिला जेल का डीएम और एसपी ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान सभी बैरकों की तलाशी ली गई. बता दें कि इसी जेल में आजम खां, पत्नी और बेटे के साथ निरुद्ध हैं.

By

Published : Nov 28, 2020, 8:01 PM IST

सीतापुर जिला जेल.
सीतापुर जिला जेल.

सीतापुर: जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज और पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह द्वारा संयुक्त रूप से शनिवार को जिला जेल का औचक निरीक्षण किया गया. निरीक्षण में जेल की समस्त बैरकों की सघन तलाशी एवम चेकिंग की गई. चेकिंग के दौरान कोई भी संदिग्ध अथवा आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई.

सपा सांसद आजम खां, उनकी पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के बंद होने के बाद से सीतापुर जेल लगातार सुर्खियों में है. सूबे से वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर सीबीआई तक इस जेल की गतिविधियों का परीक्षण कर चुकी है. इसी कड़ी में डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आर.पी.सिंह ने जिला जेल का औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

दोनों अधिकारियों के नेतृत्व में सभी बैरिको की गहनता से छानबीन की गई और लोंगो से पूछताछ भी की गई. दोनों अधिकारियों ने जेल में किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक वस्तु मिलने से इनकार किया है. साथ ही जेल की व्यवस्थाओं पर भी संतोष व्यक्त किया है.

औचक निरीक्षण में अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक, अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एन.पी.सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट शिशिर कुमार,उपजिलाधिकारी नगर अमित कुमार भट्ट, क्षेत्राधिकारी नगर पीयूष कुमार सिंह सीओ सदर एवं आठ थानों की फोर्स मौजूद रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details