उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर : मंडलायुक्त ने कंट्रोल रुम का किया निरीक्षण, लापरवाही देख हुए नाराज

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम ने कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पाया कि रजिस्टर पर दर्ज राशन कार्ड और खाद्यान्न सम्बंधित शिकायतों की पेंडेन्सी पड़ी हुई है. इस बात को लेकर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई.

By

Published : Apr 19, 2020, 12:15 AM IST

मण्डलायुक्त ने कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण
मण्डलायुक्त ने कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

सीतापुर: जनपद में मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम ने कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पाया कि लोगों के लिए खाद्यान व्यवस्था सहीं ढंग से नहीं की गई है, जिससे उनका पारा चढ़ गया. वहीं उन्होंने अफसरों को जमकर फटकार लगाई.


मण्डलायुक्त ने किया निरीक्षण
मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम ने शनिवार की शाम को आईजी एसके भगत के साथ कलेक्ट्रेट स्थित एकीकृत कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया. रजिस्टर पर दर्ज राशन कार्ड और खाद्यान्न सम्बंधित शिकायतों की पेंडेन्सी देख उनका पारा चढ़ गया. उन्होंने कंट्रोल रूम प्रभारी अतिरिक्त मजिस्ट्रेट और जिला पूर्ति अधिकारी को जमकर फटकार लगाई. इसे हर हाल में कल तक राशन कार्ड बनाने का काम पूरा करने के सख्त निर्देश दिया.


निरीक्षण के दौरान एक-एक कमियों पर उनकी नाराजगी बढ़ती गई. उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि इस आपदा की स्थिति में कोई भूख से ना मरे. इन निर्देशों का अनुपालन यहां के इंतजामों से मेल नहीं खाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details