उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 23, 2020, 8:03 PM IST

ETV Bharat / state

सीतापुरः संदिग्ध परिस्थितियों में मिला दंपति का शव

यूपी के सीतापुर जिले स्थित कमलापुर थाना क्षेत्र में एक दंपति का शव संदिग्ध परिस्थितयों में कमरे के अंदर मिला. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच आपसी वाद-विवाद चल रहा था. वहीं घर वालों की मानें तो दोनों के बीच गुरुवार रात को लड़ाई भी हुई थी.

विलाप करते परिजन
विलाप करते परिजन

सीतापुर:जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में एक दम्पति का शव कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच की गुत्थी को लेकर उलझी हुई है. वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पांच साल पहले ही हुई थी शादी
घटना कमलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवागांव के मजरा जल्लाबाद की है, जहां शुक्रवार को कमरे में पति-पत्नी के शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिले. बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत जोहरियामऊ के निवासी वेद राजवंशी की शादी लगभग 5 वर्ष पहले जल्लाबाद निवासी मंशा देवी के साथ हुई थी, जो कि दिल्ली में नौकरी करते थे और लॉकडाउन के चलते अपने गांव आ गए थे. हालांकि जैसे ही लॉकडाउन में ढील हुई दोनों ही फिर से दिल्ली चले गए थे.

हत्या-आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
जानकारी के मुताबिक करीब हफ्ते भर पहले ही पत्नी मंशा देवी अपने मायके जल्लाबाद चली आई थी, जबकि पति वेद राजवंशी दिल्ली में ही रुके हुए थे. इसके बाद गुरुवार दोपहर पति भी दिल्ली से वापस आया था. दोनों के बीच आपसी वाद-विवाद के चलते रात के समय लड़ाई-झगड़ा भी हुआ था. वहीं शुक्रवार सुबह दोनों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में पाए गए. पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है और आत्महत्या की आशंका भी जता रही है, लेकिन अभी कोई आधिकारिक बयान देने के बजाय पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details