उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: अस्पताल से डिस्चार्ज कर 4 जमाती जेल भेजे गए

By

Published : Apr 22, 2020, 5:30 AM IST

यूपी के सीतापुर में आइसोलेट किए गए आठ में से चार जमातियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके बाद मंगलवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर अस्थाई जेल में भेज दिया गया है.

जामती को अस्थायी जेल भेजा गया
जामती को अस्थायी जेल भेजा गया

सीतापुर: कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए चार जमातियों को अस्थाई जेल भेज दिया गया. इनमें से तीन जमाती बांग्लादेश और एक असम का रहने वाला है. इनके विरुद्ध थाना खैराबाद में पहले से ही केस दर्ज है.

जामती को अस्थायी जेल भेजा गया
कोरोना पॉजिटिव मिले थे आठ जमाती तब्लीगी जमात का मामला उजागर होने के बाद जब जिले में जमातियों की तलाश शुरू हुई. तब खैराबाद इलाके के अर्जुनपुर से दस जमाती पकड़े गए थे. इनमें से आठ बांग्लादेश, एक असम और एक महाराष्ट्र का निवासी है.

इन सभी को जेएलएमडी इंटर कॉलेज में क्वारंटाइन कर, इनके सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे. जांच में आठ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इनके विरुद्ध वीजा के उल्लंघन का केस खैराबाद थाने में दर्ज कराया गया था. बाद में इन्हें एल-1 हॉस्पिटल खैराबाद में आइसोलेट किया गया.

जामती को अस्थायी जेल भेजा गया

चार जमातियों की रिपोर्ट निगेटिव
सोमवार को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार चार जमातियों की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. लेकिन केस दर्ज होने के कारण, इन्हें अस्पताल से सीधे न्यायालय ले जाया गया.

कोर्ट के आदेशानुसार चारों जमातियों को आरएमपी डिग्री कॉलेज की अस्थाई जेल में भेज दिया गया. जेल अधीक्षक ने बताया कि कोर्ट के अगले आदेश या फिर अगले 14 दिनों तक इन चारों जमातियों को यहीं रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details