उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुरः तेज रफ्तार बस ने बच्चे को रौंदा, मौत

यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार बस ने नौ वर्षीय बच्चे को रौंद दिया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. बस चालक मौके से फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की.

By

Published : Jan 11, 2020, 11:30 AM IST

etv bharat
बस एक्सीडेंट में बच्चे की मौत.

सीतापुरः कोतवाली इलाके में सिधौली मार्ग पर बहेरवा मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की अनुबंधित बस ने नौ वर्षीय मासूम बच्चे को रौंद दिया. मासूम अपनी दादी के साथ मेला देख कर घर वापस आ रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बस एक्सीडेंट में बच्चे की मौत.

सड़र किनारे खड़े होकर दादी का कर रहा था इंतजार
बिसंवा क्षेत्र के ग्राम बहेरवा निवासी विजय कुमार वर्मा का 9 वर्षीय पुत्र सुधांशु वर्मा शुक्रवार दोपहर अपनी दादी और बहनों के साथ मेला देख कर वापस आ रहा था. टेम्पो से उतरकर सड़क पार कर गांव के मोड़ पर खड़े होकर दादी और बहन का इंतज़ार कर रहा था, तभी सिधौली की ओर से तेज रफ्तार आ रही उप्र परिवहन निगम की अनुबंधित बस ने उसे रौंद दिया. बस चालक बस को ब्लॉक के सामने खड़ा करके फरार हो गया.

यह भी पढ़ेंः-LIVE- कुुशीनगर में नहर में पलटी स्कूल बस, 10 बच्चे घायल

घटना की जानकारी मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की. वहीं घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बस को हिरासत में लेकर चालक की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details