उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: टायर फटने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ी बस, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस का टायर अचानक फट गया. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि, 6 लोग घायल हो गए.

By

Published : Sep 2, 2020, 9:16 PM IST

sitapur news
सीतापुर में बस हादसा

सीतापुर:जनपद केखैराबाद थाना क्षेत्र के कनैकापुर के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस का टायर अचानक फट गया. जिसके बाद बस अनियंत्रित हो कर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गये. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गम्भीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया.

सीतापुर जिला अस्पताल
यह हादसा सीतापुर-लहरपुर मार्ग पर खैराबाद थाना क्षेत्र में कनैकापुर के पास हुआ. बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय से लहरपुर की ओर जा रही एक प्राइवेट बस का टायर अचानक फट गया. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर सामने से आ रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई. इस हादसे में ट्राली पर सवार एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि ट्रॉली पर सवार अन्य मजदूरों और बस में सवार एक बच्ची समेत कुल 6 लोग घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिसमें गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details