उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Sitapur News: दुष्कर्म की कोशिश करने वाले प्रधान के बेटे पर भड़के विधायक

सीतापुर में रेप का मामला सामने आया है. यहां एक गांव के प्रधान के बेटे ने महिला से रेप का प्रयास किया. जिसके बाद बीजेपी विधायक के कहने पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 10, 2023, 8:46 PM IST

Sitapur News
Sitapur News

सीतापुर:जनपद के तंबौर थाना इलाके के एक गांव में शादीशुदा महिला को अकेला पाकर विशेष समुदाय के युवक द्वारा घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के शोर मचाने पर उसके ससुर जब घर में पहुंचे तो आरोपी दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. जैसे ही मामले की जानकारी भाजपा विधायक को लगी तो सीधे थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी गांव के प्रधान का बेटा है. जब वह घर पर अकेली थी तो वह आ गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. शोर की आवाज सुनकर ससुर अंदर आए. जिन्हें देख आरोपी आक्रोशित हो गया और दोनों की जमकर पिटाई करने लगा. साथ ही आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. आरोप लगाया कि जब उसने इस मामले की शिकयात थाने में की तो केस दर्ज नहीं किया गया था.

पीड़िता ने कहा, इसके बाद वह सीधा भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी के पास पहुंची और मामले से उन्हें अवगत कराया. मामले की जानकारी लगते ही भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और तंबौर थाने पहुंचकर उन्होंने केस दर्ज करने की बात कही. फिर जाकर पुलिस ने मामले के खिलाफ धारा 354, 452 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बीजेपी विधायक का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें-Sitapur में निर्माणाधीन मकान की छत गिरी, 1 की मौत और 8 अन्य घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details