उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 1, 2020, 8:44 AM IST

ETV Bharat / state

सीतापुर: बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना वारियर्स को गिफ्ट किए टेबल और अंब्रेला

यूपी के सीतापुर जिले मेंं बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना वारियर्स को टेबल और अंब्रेला गिफ्ट किए हैं. जिससे वारियर्स धूप से बच सकें. बैंक की इस पहल का शहर के सभी कोरोना वारियर्स ने स्वागत किया है.

सीतापुर ताजा समाचार
बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना वारियर्स को गिफ्ट किए टेबल और अंब्रेला

सीतापुर:पूरे देश में कोरोना वारियर्स खुले आसमान के नीचे कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग का आगाज कर रहे हैं. वहीं अब इन फाइटर्स को राहत देने के लिए जिले की बैंक ऑफ बड़ौदा ने नई पहल शुरू की है. बता दें कि बैंक प्रशासन ने पुलिस अफसर और सिपाहियों को टेबल-अंब्रेला गिफ्ट किया है. जिससे धूप में फाइटर्स को कुछ राहत मिल सके. साथ ही वह अपने कर्तव्य निर्वहन में कुछ सहूलियत महसूस कर सकें.

धूप से बचने के लिए कोरोना वारियर्स को गिफ्ट किए अंब्रेला.
बैंक ऑफ बड़ौदा ने गिफ्ट किए अंब्रेला और टेबलबता देंं कि जिले की बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रबंधक सुबोध जैन की तरफ से दर्जनभर से अधिक टेबल, अंब्रेला शहर के बैरिकेडिंग पर डटे सिपाहियों को दिए गए हैं, जिससे कि छतरी की छांव में उन्हें कुछ धूप से राहत मिल सके.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 27 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2161

शाहगंज चौकी के सामने लॉकडाउन का अनुपालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के आधार पर एक छोटा सा कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसमें क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ला, नगर कोतवाल ओमवीर सिंह, शाहगंज चौकी प्रभारी प्रभाकांत तिवारी समेत बड़ी संख्या में आरक्षी व होमगार्ड शामिल हुए. साथ ही इन सभी ने बैंक ऑफ बड़ौदा को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details