उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: गुटखा बिक्री से रोकने पर पुलिस टीम पर हमला, दारोगा और सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में गुटखा बेंचने से मना करने पर दुकानदार व उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में उपनिरीक्षक समेत एक आरक्षी को चोट लगी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज लिया है.

By

Published : Mar 30, 2020, 7:42 PM IST

पुलिस टीम पर किया हमला.
पुलिस टीम पर किया हमला.

सीतापुर: हरगांव थाना क्षेत्र केनेवादा गांव में सोमवार को पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है. प्रतिबंधित गुटखा बेचने से मना करने पर दबंगों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया. इसमें उपनिरीक्षक सहित एक आरक्षी को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

झरेखापुर चौकी इंचार्ज निराला तिवारी को ग्रामीणों ने सूचना दी कि नेवादा गांव में कुछ लोग पान पुड़िया की दुकान खोलकर प्रतिबंधित गुटखा बेंच रहे हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन कर भारी भीड़ एकत्रित किए हुए हैं. इस सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने दुकान खोलकर पान मसाला की बिक्री कर रहे मोहन को जब रोका तो वह पुलिस टीम से उलझ गया.

आरोपी दुकानदार के बेटे निगम, संदीप, दिवाकर, पत्नी मुन्नी देवी तथा निगम एवं संदीप की पत्नियों सहित कई लोगों ने हाथ में लाठी-डंडा एवं रॉड लेकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इसमें उपनिरीक्षक निराला तिवारी और आरक्षी रवि प्रकाश यादव के सिर में गंभीर चोटें आईं.

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कुलदीप तिवारी ने बताया कि मोहन को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के विरुद्ध महामारी अधिनियम सहित अन्य मामलों में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. बाकी लोग फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:बिजली उपभोक्ताओं को योगी सरकार ने दी बड़ी राहत, पिछले तीन महीनों के औसत के आधार पर बनेगा बिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details