उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवक की गोली मारकर की हत्या, शव को सड़क किनारे फेंका

सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. हमलावर युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को ईंट-भट्टे के पास सड़क किनारे फेंक कर मौके से फरार हो गए. हत्या की वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

By

Published : Jun 13, 2021, 7:04 PM IST

etv bharat
etv bharat

सीतापुर: जिले के रामकोट थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव के निकट स्थित ईंट-भट्टे के निकट एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक युवक के सिर और शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. सूचना पर सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया. कई घंटों के प्रयास के बाद शव की शिनाख्त शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कोट करबला निवासी शाहरुख अहमद के रूप में हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि जब ग्रामीण खेतों की तरफ निकले तो युवक का शव पड़ा देखा. इसके बाद इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें:प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा नेता को दी श्रद्धाजंलि


सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि रामकोट थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवक का शव मिला है. थाना रामकोट पुलिस द्वारा ततपरता पूर्व कार्रवाई करते हुए युवक की शिनाख्त करने में सफलता प्राप्त की गई. युवक की शिनाख्त शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहरुख अहमद के रूप में हुई है. घटना के खुलासे के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details