उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: एडीजी ने किया दौरा, कोविड-19 की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आईपीएस ऑफिसर व नोडल अधिकारी के पद पर तैनात अपर पुलिस महानिदेशक नीरा रावत ने जिले का दौरा कर कोविड-19 की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

By

Published : Apr 26, 2020, 11:59 PM IST

sitapur news
एडीजी ने कोविड-19 की व्यवस्थाओं के लिया जायजा

सीतापुर:लॉकडाउन-2 के मद्देजनर आज अपर पुलिस महानिदेशक व नोडल अधिकारी नीरा रावत ने सीतापुर में कोरोना वायरस की रोकथाम से संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस मौके पर जिले के आला पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

नोडल अधिकारी द्वारा सर्व प्रथम हॉट स्पॉट खैराबाद का निराक्षण किया गया. इस दौरान उन्होंने L-1 हॉस्पिटल और क्वारंटाइन सेंटर का जायजा लिया. इसके बाद नोडल अधिकारी नीरा रावत ने कमलापुर क्षेत्र का भ्रमण किया गया. यहां पर उन्होंने कोविड-19 को रोकने के लिए विभिन्न व्यवस्थाओं को देखा, साथ ही मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. नोडल अधिकारी ने जिले में लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के उपायों पर भी विचार विमर्श किया.

बता दें, सीतापुर जिले में अब तक कोरोना वायरस के 2 मरीज पाए जा चुके हैं. इस महामारी के खतरे को देखते हुए खैराबाद, बिसवां और सिधौली क्षेत्र हॉट स्पॉट घोषित किया गया है. निरीक्षण के दौरान एसपी एल.आर.कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह तथा क्षेत्राधिकारी आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details