उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 25, 2021, 7:49 AM IST

ETV Bharat / state

योगी सरकार जनता को बना रही बेवकूफ : आम आदमी पार्टी

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर छोड़ी-बड़ी राजनीतिक पार्टियां सक्रीय हो गई हैं. इस बार पंचायत चुनाव में सीधी दखल से विधानसभा चुनाव को साधने की तैयारी है. इसा कड़ी में रविवार को आम आदमी पार्टी ने सीतापुर में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया.

जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन.
जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन.

सीतापुर : जिले की सिधौली विधानसभा क्षेत्र के बाड़ी गांव में आम आदमी पार्टी द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अभिषेक गोस्वामी ने पार्टी की नीतियों के बारे में बताया. वहीं डॉ. अभिषेक गोस्वामी ने यूपी सरकार पर भी जमकर हमला किया.

जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन.

जनसंवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अभिषेक गोस्वामी ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, मोहल्ला क्लीनिक पर हमारी पार्टी की सरकार ने बेहत काम किया है. पार्टी ने दिल्ली वालों को सभी मूलभूत सुविधाओं उपलब्ध कराने का काम किया गया है. जब दिल्ली में यह सब काम हो सकते हैं तो यूपी में क्यों नहीं. यूपी की सरकार सिर्फ और सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाने का कार्य कर रही है.

बीजेपी सरकार किसानों की हितैषी नहीं
वहीं जिलाध्यक्ष किशोरीलाल कोरी ने कहा कि बीजेपी सरकार अगर किसानों कि हितैषी है तो आज 60 दिनों से वो हड़ताल पर क्यों हैं. उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ किसानों पर राजनीति करना जानती है और कुछ नहीं. साथ ही जिला महासचिव अवधेश कुमार मौर्य ने कहा कि दिल्ली ने जिस तरह से महिलाओं कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए प्रयास किए हैं, जिससे आज दिल्ली में महिलाओं पर अपराधों में कमी आई है. लेकिन उत्तर प्रदेश में आए दिन कोई न कोई महिला पर दरिंदगी होती रहती है और सरकार के दावों की पोल खोल के रख देती है. सरकार का मिशन शक्ति पूरी तरह से फेल हो गया है. कार्यक्रम में कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान संदीप पाण्डेय, सर्वेश कुमार रावत, लवकुश यादव, अनिल चौरसिया, अबू सईद, अखलाक अंसारी, रियाजुद्दीन, जरीना सिद्दीकी, अजीज अली, दिलीप सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details