उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर : एनएच किनारे बेहोश मिला युवक, जहर खुरानी गिरोह का हो सकता है शिकार

जिले में सिधौली कस्बे के विसवां चौराहे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के किनारे एक युवक बेहोशी की हालत में मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. माना जा रहा है कि युवक जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो सकता है.

By

Published : Apr 12, 2019, 3:04 AM IST

हरियाणा में रहता था युवक

सीतापुर :जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर एक अज्ञात युवक अचेत अवस्था में मिला. डायल 100 पुलिस ने उसे उठाकर सिधौली सीएचसी में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि युवक जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो सकता है.

मामला जिले के सिधौली कस्बे के विसवां चौराहे के निकट का है. गुरुवार को स्थानीय नागरिकों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी कि राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के किनारे एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा है. सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने युवक को सिधौली सीएचसी में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

देर रात युवक ने बामुश्किल अपना नाम सुनील पुत्र शिवकुमार निवासी राजा गांव थाना मछरेहटा बताया. युवक की जेब से एक टिकट मिला. साथ ही उसके पास मिले फोन नम्बर से परिजनों को सूचित किया गया. परिजनों ने फोन पर बताया कि सुनील हरियाणा में काम करता था. बीती रात उसने फोन करके बताया था कि वह दिल्ली होते हुए घर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details