उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 4, 2020, 11:48 AM IST

ETV Bharat / state

सीतापुर: कच्चा मकान भर भराकर गिरा, 8 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में कच्चा मकान ढहने से 8 लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को सीएचसी गोंदलामऊ में भर्ती कराया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

कच्चा मकान का मलबा.
कच्चा मकान का मलबा.

सीतापुर: संदना थाना क्षेत्र के कच्चा मकान ढहने से 8 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकाल कर एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी गोंदलामऊ में भर्ती कराया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फलहाल सभी का उपचार चल रहा है.

सीतापुर जनपद के संदना थाना क्षेत्र स्थित धर्मापुर में एक कच्चा मकान ढहने से 8 लोग घायल हो गए. ये सभी लोग एक ही छत के नीचे बैठकर फिल्म देख रहे थे. हादसे में रामभरोसे (58 वर्ष) पुत्र रूपन, कल्लू (32 वर्ष) पुत्र रामभरोसे, गीता (30 वर्ष) पत्नी कल्लू, दिव्या (13 वर्ष) पुत्री कल्लू निवासीगण धर्मापुर गायल हो गए हैं. वहीं रक्षाबंधन त्योहार पर धर्मापुर आए रामभरोसे के दामाद संजय वर्मा (30 वर्ष) उसकी पत्नी गुडिया (28 वर्ष) और बेटा सनी (12 वर्ष), बेटी बिट्टू भी मकान के अंदर दबने से घायल हो गए हैं. किसी का पैर टूटा तो किसी के हाथ में गंभीर चोट आई है. मौके पर पहुंचे संदना पुलिस ने लोगों को एंबुलेंस की सहायता से गोंदलामऊ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

इस संबंध में संदना थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए सीएचसी गोंदलामऊ में भर्ती कराया गया था, जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details