उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 17, 2020, 2:18 PM IST

ETV Bharat / state

सीतापुर में 8 और प्रवासी मजदूर मिले कोरोना पॉजिटिव

सीतापुर में 8 प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. यह सभी मजदूर बिसवां इलाके के एक विद्यालय में क्वारेंटाइन किए गए थे. जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13 हो गई है.

जानकारी देते सीएमओ डॉ आलोक वर्मा
जानकारी देते सीएमओ डॉ आलोक वर्मा

सीतापुर:जिले में राजस्थान के उदयपुर से आए आठ प्रवासी मजदूरों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. इन मजदूरों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है. इन मरीजों को एल-1 हॉस्पिटल खैराबाद में भर्ती कराया गया है.

क्वारेंटाइन किए गए 8 लोग कोरोना संक्रमित
पिछले दिनों कुछ प्रवासी मजदूर राजस्थान के उदयपुर से यहां लाए गए थे. इनमें बिसवां इलाके के रहने वाले मजदूरों को एक विद्यालय में क्वारेंटाइन कराकर उनकी जांच कराई गई थी. इनमें दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. इसके अलावा रेउसा इलाके में क्वारेंटाइन किए गए तीन लोगों की भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बिसवां इलाके में क्वारेंटाइन किए गए अन्य प्रवासी मजदूरों की जब कोरोना जांच कराई गई तो उनमें आठ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

सीएमओ डॉ. आलोक वर्मा ने दी जानकारी
सीएमओ डॉ. आलोक वर्मा ने बताया कि बीती रात 8 मजदूरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है. जिन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन्हें उपचार के लिए एल-1 हॉस्पिटल खैराबाद में भर्ती कराया गया है. इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है जिससे उनका परीक्षण कराया जा सके. सीएमओ ने बताया कि जिले में युद्धस्तर पर कोरोना जांच का काम चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details