उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवक की मौत के मामले में 6 गिरफ्तार, ये सामान किया बरामद

सीतापुर जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र के लोनियनपुरवा गांव में शनिवार 28 नवम्बर की सुबह नांद रखने को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया था. इसमें एक युवक मनोज की शनिवार देर रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

By

Published : Dec 1, 2020, 7:07 PM IST

गिरफ्तार आरोपी.
गिरफ्तार आरोपी.

सीतापुर: जिले के सिधौली कोतवाली के लोनियनपुरवा गांव में नांद रखने को लेकर दो पक्षो में हुए खूनी संघर्ष में युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को आला-ए-कत्ल के साथ गिरफ्तार किया है.

शनिवार को हुआ था खूनी संघर्ष
सीतापुर जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र के लोनियनपुरवा गांव में शनिवार 28 नवम्बर की सुबह नांद रखने को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया था. इसमें एक युवक मनोज की शनिवार देर रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. रविवार दोपहर बाद शव के गांव पहुंचने पर कोहराम मच गया. इससे पहले कि लोग आक्रोशित होते पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर शव का अंतिम संस्कार करवा दिया. एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है.

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम प्रकाश ने बताया कि विपक्षियों पर धारा 304 के साथ ही अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में बाबूलाल पुत्र पैरू, लालता प्रसाद, राम विजय, सूरज, कैलाश, रामदास पुत्रगण बाबूलाल निवासी दुर्गा पुरवा उर्फ लोनियनपुरवा मजरा मंगरौरा कोतवाली सिधौली को गिरिफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर कत्ल में इस्तेमाल किये गए दो डंडे और एक कुदाल बरामद कर ली है. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभियुक्तों को न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details