उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: बुजुर्ग महिला ने किया मतदान, कहा- वोट के अधिकार का इस्तेमाल जरूरी

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान हो रहे हैं. सीतापुर लोकसभा सीट पर मतदान करने पहुंची 105 साल की वृद्ध से ईटीवी भारत ने बातचीत की. वहीं वृद्धा ने कहा कि सभी को मतदान जरूर करना चाहिए.

By

Published : Apr 29, 2019, 11:01 AM IST

Updated : Apr 29, 2019, 11:58 AM IST

बुजुर्ग महिला ने किया मतदान

सीतापुर: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आज मिश्रिख संसदीय सीट पर मतदान का कार्य शुरू हो चुका है. कड़ी सुरक्षा के बीच चल रही मतदान प्रक्रिया में शुरुआती दौर में ही सात स्थानों में ईवीएम की गड़बड़ी की बात सामने आई, जिसे प्रशासन ने ठीक कराने का दावा किया है.

डीएम ने लिया पोलिंग बूथों का जायजा
इस संसदीय के अंतर्गत सीतापुर जिले की एकमात्र विधानसभा मिश्रिख आती है. इस सीट पर हमारे संवाददाता नीरज श्रीवास्तव ने पोलिंग बूथों का जायजा लिया. डीएम अखिलेश तिवारी ने मतदान को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 5 से 7 फीसदी मतदान हो चुका है, सारी जगहों पर शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है.

सीतापुर: 105 साल की बुजुर्ग महिला ने किया मतदान

105 साल की बूर्जुग बनीं प्रेरणास्रोत
वहीं मिश्रिख संसदीय सीट के लिए हो रहे मतदान के लिए बुजुर्ग महिला ने भी पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. उन्होंने अन्य लोगों से भी मतदान करने की अपील की.

कहा मत का उपयोग अवश्य करना चाहिए
मिश्रिख कस्बे के नगर पालिका स्थित मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने आयी 105 वर्षीय अमीतुल ने कहा कि वे हमेशा अपना वोट डालती है. उन्होंने कहा कि लोगों को अपने मताधिकार का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए. उन्होंने बताया कि बैलेट पेपर की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद ईवीएम के जरिये मतदान करने में उन्हें कोई समस्या नहीं आयी.

Last Updated : Apr 29, 2019, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details