उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिद्धार्थनगर: युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल, 5 हिरासत में

By

Published : Oct 14, 2019, 2:28 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 1:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल.

सिद्धार्थनगर: जिले में भवानीगंज थाना क्षेत्र के बयारा गांव में सागर रौजा निवासी एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ दबंग लोग युवक को पकड़कर एक पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर रहे हैं.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक विजय ढुल.

मामला भवानीगंज थाना क्षेत्र का है. यहां बयारा गांव में सागर रौजा निवासी युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग युवक को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर रहे हैं. यहां तक कि युवक के सिर का बाल भी मुड़वा दिया गया. युवक पानी मांगते-मांगते बेहोश हो गया, लेकिन किसी ने उसे पानी तक नहीं दिया.

ये भी पढ़ें-मऊ: सिलेंडर फटने से दो मंजिला मकान ध्वस्त, 13 की मौत, 20 घायल

मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक विजय ढुल रातों-रात पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई करने के आदेश दिए. इस मामले में रात में ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की और पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने वीडियो के आधार पांच लोगों को चिन्हित किया और हिरासत में लिया है.


प्रथम दृष्टया जो वीडियो हमारे पास आए हैं, उसके आधार पर पांच लोगों को चिन्हित कर हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
-विजय ढुल, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 4, 2020, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details