उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार, इतने मोबाइल बरामद

By

Published : Jan 12, 2021, 4:37 PM IST

सिद्धार्थनगर जिले में पुलिस ने मोबाइल छीन कर भागने वाले तीन लोगों को टेढ़िया चौराहे से गिरफ्तार किया. आरोपियों को मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया है.

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

सिद्धार्थनगर : जिले की पुलिस ने सोमवार को मोबाइल छीनकर भागने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है. आरोपियों के पास से दो तमंचा, दो कारतूस, चोरी की एक बाइक और 6 मोबाइल बरामद हुए.

पथरा थाना क्षेत्र के ग्राम कम्हरिया बुजुर्ग निवासी हफीजुल्लाह उर्फ फीजू, डुमरियागंज के तेलियाडीह निवासी मोहम्मद अयूब उर्फ खुशहाल और महफूज उर रहमान उर्फ महफूज भीड़भाड़ वाले इलाके में घूम-घूम कर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे. अपराध स्वीकार करते हुए हफीजुल्लाह ने बताया कि वे तीनों लोग एक साथ रोड पर निकलते थे. जहां कहीं भी सुनसान जगह पर किसी को मोबाइल से बात करते देखते थे तो मोबाइल छीन कर भाग जाते थे. फिर मोबाइल को सस्ते दामों पर बेच देते थे.

पुलिस ने लोगों से की अपील

प्रभारी निरीक्षक राम दरस आर्य ने बताया कि तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. उन्हें जेल भेज दिया गया है. लोगों से चोरी का मोबाइल नहीं खरीदने की अपील करते हुए कहा कि मोबाइल चोरों को किसी भी कीमत पर माफ नहीं किया जाएगा. आम लोगों से भी अपील की है कि मोबाइल चोरी के संबंध में स्थानीय थाने में पूरे विवरण के साथ सूचना दर्ज कराएं. पुलिस चोरी हुए मोबाइल को जरूर बरामद करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details