उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख

सिद्धार्थनगर में कपड़े की दुकान में आग लगने से नकदी और लाखों का सामान जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते आग दुकान में आग लगी थी.

कपड़े की दुकान में लगी आग
कपड़े की दुकान में लगी आग

By

Published : Jan 6, 2021, 3:07 PM IST

सिद्धार्थनगर: जिले के इटवा तहसील में महादेव घुरहू चौराहे पर एक कपड़े की दुकान में मंगलवार की रात आग लग गई. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते आग दुकान में आग लगी थी. घटना में 50 से 60 हजार रुपये नकदी सहित करीब 12 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. घटना के दो घंटे बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. आप-पास के दुकानदारों का कहना है कि अगर अग्निशमन दस्ता समय से मौके पर पहुंच जाता, तो शायद इतनी ज्यादा क्षति नहीं होती.

मैलानी गांव निवासी प्रदीप कुमार की कपड़े की दुकान थी. रोज की भांति वह शाम को दुकान बंद कर घर चले गए. करीब 11.30 बजे अचानक दुकान में आग लग गई. जब दुकान से तेज धुआं और आग की लपटें निकलने लगी, तो आस-पास के लोग चौंक उठे. पास जाकर देखा तो प्रदीप वस्त्रालय में आग लगी हुई थी. घटना की सूचना दुकान स्वामी को दी गई, थोड़ी देर में वह वहां पहुंच गए. मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन जब तक आग बुझती, पूरी दुकान जल चुकी थी.

प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश श्रीवास्तव भी हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए. दुकानदार प्रदीप ने बताया कि दुकान में नकदी और बारह लाख का सामान था, जो जलकर खाक हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details