उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रधान पुत्र के अपहरण की कोशिश नाकाम, हिरासत में आरोपी

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में तीन व्यक्तियों ने प्रधान पुत्र के अपहरण का प्रयास किया, जिसमें एक आरोपित को ग्रामीणों ने दबोच लिया और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी, जबकि दो भागने में सफल रहे. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

By

Published : Jan 30, 2021, 12:42 PM IST

siddharthnagar news
पूर्व प्रधान पुत्र युवराज के अपहरण की कोशिश.

सिद्धार्थनगर: जिले के भवानीगंज थाना क्षेत्र में तीन व्यक्तियों ने एक बच्चे के अपहरण का प्रयास किया, जिसमें से एक आरोपी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी, जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. पकड़ा गया आरोपित बलरामपुर जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र निवासी कमलेश वर्मा बताया जा रहा है.

जानकारी देते प्रधान मूलचंद वर्मा.
दरअसल, ये घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे की है. भवानीगंज थाना क्षेत्र स्थित चकचई गांव के प्रधान मूलचंद वर्मा के 6 वर्षीय पुत्र युवराज को तीन अज्ञात व्यक्तियों ने अपहरण की कोशिश की. जानकारी के अनुसार, आरोपी पहले पूर्व प्रधान के घर आए, जिनमें से एक युवक घर में घुसकर युवराज नाम के लड़के को बिस्किट देने के बहाने उठाने के प्रयास में था. तभी गांव के किसी व्यक्ति ने देख लिया और शोर मचाने लगा. इसी दौरान बाहर खड़े दोनों व्यक्ति भागने लगे. आरोपियों को भागता देख बच्चा उठाने आया शख्स भी भागने की फिराक में था, लेकिन ग्रामीणों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. सूचना पर पहुंची 112 पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्रभारी निरीक्षक भवानीगंज रविंद्र कुमार सिंह ने बताया की अपहरण की जानकारी मिली है. आरोपी से पूछताछ कर घटना के संबंध में पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details