उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 13, 2021, 5:33 PM IST

ETV Bharat / state

तमंचे के बल पर गल्ला व्यवसायी से 8 लाख की लूट

सिद्धार्थनगर जिले में तमंचे के बल पर बदमाशों ने गल्ला व्यवसायी से लाखों रुपये की लूट की. बदमाशों ने व्यवसायी से 8 लाख 40 हजार रुपये की लूट की.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज उमेश शर्मा.
जानकारी देते क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज उमेश शर्मा.

सिद्धार्थनगर: जिले में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े तमंचे के बल पर गल्ला व्यवसायी के साथ लाखों रुपये की लूट की वारताद को अंजाम दिया. बदमाशों ने 8 लाख 40 हजार रुपये की लूट की. घटना उस समय हुई, जब व्यवसायी सेंट्रल बैंक बेवां में पैसा जमा करने जा रहा था. घटना डुमरियागंज थाना क्षेत्र की है.


डुमरियागंज थाना क्षेत्र के बेंवा भड़रिया मार्ग के डुमरियागंज व भवानीगंज थाने के बार्डर पर बुधवार दोपहर में गौहनिया राज गांव के समीप बाइक सवार बदमाशों ने भवानीगंज थाना क्षेत्र के भानपुर रानी निवासी 30 वर्षीय कल्पनारायण से लूट की. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौक से फरार हो गए. घटना की सूचना गल्ला व्यवसायी ने पुलिस को दी. सूचना पर सीओ डुमरियागंज उमेश शर्मा, प्रभारी निरीक्षक डुमरियागंज केडी सिंह, उप निरीक्षक भवानीगंज अर्जुन सिंह मौके पर पहुंचे. डुमरियागंज पुलिस क्षेत्राधिकारी उमेश शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. व्यवसायी से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details