उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल पहुंची श्रावस्ती, बच्चों को बांटे फल

यूपी के श्रावस्ती में प्रदेश की राज्यपाल दौरे पर पहुंची. इस दौरान उन्होंने गोआश्रय स्थल और प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान राज्यपाल ने स्कूली बच्चों को फल बांटे.

By

Published : Mar 12, 2020, 7:28 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 11:40 AM IST

श्रावस्ती समाचार
राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल पहुंची श्रावस्ती.

श्रावस्तीः महामहीम राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल जिले के दौरे पर पहुंची. इस दौरान उन्होंने अकबरपुर गो आश्रय स्थल का निरीक्षण किया. इसके बाद अकबरपुर गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान स्कूली बच्चों को फल वितरित कीं.

प्रदेश की राज्यपाल जिले के दौरे पर पहुंची. कटरा स्थित एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. जसके बाद वह इकौना के अकबरपुर गोशाला के निरीक्षण के लिए रवाना हुई. यहां गोवंशों की स्थितियों का निरीक्षण किया तथा गोवंशों को खुद रोटी और गुड़ खिलाई.

राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल पहुंची श्रावस्ती.

गोशाला निरीक्षण के बाद वह इकौना के अकबरपुर गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान बच्चों को फल भी बांटे. गांव में हुए विकास कार्यो और गांव की स्थिती का निरीक्षण किया. फिर वहां से इकौना के कंजड़वा गांव पहुंच कर गांव में सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यो को देखा.

इसे भी पढ़ें-श्रावस्ती: अवैध नर्सिंग होम का भंडाफोड़, संचालिका फरार

राज्यपाल ने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से मुलाकात की. इसके बाद कटरा स्थिति निरीक्षण भवन के लिए रवाना हो गईं. जहां पर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की गई.

Last Updated : Sep 10, 2020, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details