उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

श्रावस्ती: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में संघर्ष, पुलिस बल तैनात

यूपी के श्रावस्ती में दो गुटों में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

By

Published : Feb 27, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 11:40 AM IST

etv bharat
दो गुटों में संघर्ष.

श्रावस्ती: जनपद के थाना गिलौला क्षेत्र में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. दोनों गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे और ईंटे-पत्थर चलाए. मारपीट का कारण शादी समारोह में हुए विवाद को बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन विवाद बढ़ता देख मौके पर पीएसी बुलाई गई. पुलिस और पीएसी ने बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रित किया.

दो गुटों में संघर्ष.

दरअसल गिलौला बाजार और सुविखा गांव के लोगों के बीच पुरानी रंजिश है. कुछ दिन पूर्व गिलौला बाजार और सुविखा गांव के कुछ लोग शादी समारोह में गए थे, जहां सुविखा गांव के रहने वाले लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. उस समय लोगों के हस्तक्षेप पर मामला शांत हो गया था.

शादी समारोह से वापस लौटने के बाद गुरुवार को उसी बात को लेकर फिर विवाद शुरू हो गया. इस दौरान दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस संघर्ष में करीब कई लोग घायल हुए हैं.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और पीएसी ने किसी तरह मामले को शांत कराया. अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है.

उन्होंने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ है. जिस संबंध में आरोपियों को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जिन लोगों ने उपद्रव किया है उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. एहतियात के तौर पर बाजार में सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details