उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ब्रेकर पर संतुलन बिगड़ने से गिरी तेज रफ्तार बाइक, महिला की मौत

शामली जनपद में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई. जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Oct 28, 2022, 10:48 PM IST

ब्रेकर पर संतुलन बिगड़ने से गिरी तेज रफ्तार बाइक
ब्रेकर पर संतुलन बिगड़ने से गिरी तेज रफ्तार बाइक

शामली: जनपद में तेज रफ्तार बाइक ब्रेकर की वजह से अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई. जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड के पास की है.

बता दें कि शुक्रवार को सड़क पर बने ब्रेकर की वजह से दिल्ली बस स्टैंड के पास बाइक चालक संतुलन खो बैठा. जिसकी वजह से बाइक सड़क पर गिर गई. हादसे में बाइक सवार महिला रितु (50 वर्षीय) निवासी गांव पेलखा थाना गढ़ीपुख्ता की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना में मृतक महिला का बेटा आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया.
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से मां-बेटे को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल आकाश को प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. कांधला थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details