उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शामली: होमगार्ड पर लिफ्ट देकर छेड़छाड़ का आरोप, चलती बाइक से कूदी महिला

यूपी के शामली में बाइक पर लिफ्ट देकर महिला से छेड़छाड़ की वारदात सामने आई है. पीड़ित महिला खुद को बचाने के लिए चलती बाइक से कूद गई, जिससे वह घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी पुलिस महकमे का एक होमगार्ड बताया जा रहा है.

By

Published : Oct 12, 2020, 1:29 PM IST

होमगार्ड पर लिफ्ट देकर छेड़छाड़ का आरोप
होमगार्ड पर लिफ्ट देकर छेड़छाड़ का आरोप

शामली: पुलिस अधिकारी भले ही महिला अपराधों पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने का दावा कर रहे हैं, इसके बावजूद महिला अपराधों में गिरावट देखने को नहीं मिल रही है. शामली जिले में एक बाइक सवार ने महिला को बाइक पर लिफ्ट देकर छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला खुद को बचाने के लिए चलती बाइक से कूद गई और घायल हो गई. आरोपी पुलिस महकमें का एक होमगार्ड बताया जा रहा है.

जानकारी देते एसपी नित्यानंद रॉय.
ये है पूरा मामलाजानकारी के अनुसार, जिले के आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी एक महिला निकटवर्ती कस्बा बनत में किसी काम से आई थी. गांव वापस लौटने के लिए वह बनत के बस स्टैंड पर खड़ी होकर सवारी वाहन की प्रतीक्षा कर रही थी. बताया जा रहा है कि इसी बीच मौके पर बाइक से गुजर रहे एक बाइक सवार ने महिला को लिफ्ट देकर गांव छोड़ने की बात कही. आरोप है कि महिला को लिफ्ट देने के बाद चालक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला ने बाइक रोकने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने अपनी हरकतें जारी रखी. इसके बाद महिला खुद को बचाने के लिए चलती बाइक से नीचे कूद गई.बाइक से कूदने के बाद महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गई थी, जबकि आरोपी बाइक सवार मौके से फरार हो गया. आसपास से गुजर रहे लोग मौके पर जमा हो गए, जो पहले ही बाइक चालक की करतूत को भांप चुके थे. राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए आरोपी की तलाश भी की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. सूचना पर डायल 112 गाड़ी मौके पर पहुंची और महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले गई. मौके पर जमा हुई भीड़ आरोपी को पुलिस महकमे का होमगार्ड बता रही है.


जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी में महिला ने किसी की मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लिया था. आरोप है कि मोटरसाइकिल चालक ने महिला के साथ अश्लील हरकतें की, जिसके बाद महिला बाइक से उतर गई, जिस दौरान उसके पैर में चोट आई. महिला की इस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा महिला का मेडिकल कराते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
-नित्यानंद रॉय, एसपी शामली

ABOUT THE AUTHOR

...view details