उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शामली में नोएडा से घर लौटे दो भाई निकले कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. यहां पर नोएडा से घर लौटे दो भाइयों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. दोनों को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है.

two more corona positive case found in shamali
शामली में कोरोना के दो नए मरीज

By

Published : Jun 1, 2020, 2:57 PM IST

शामली: जिले में दो नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है. कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद दो भाइयों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 37 हो गई है.

शामली में कोरोना के दो नए मरीज
नोएडा में नौकरी करते हैं नौकरीमोहल्ला दयानंदनगर निवासी दो सगे भाई नोएडा में नौकरी करते हैं, जो हाल ही में अपने घर आए थे. स्वास्थ्य विभाग ने 28 मई को दोनों भाइयों का सैंपल जांच के लिए भिजवाया था. जांच रिपोर्ट में दोनों भाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने दोनों मरीजों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग शुरू करते हुए उनके रिहायशी इलाके को सील कर दिया है. इसके साथ ही जिले में एक्टिव केस की संख्या 7 से बढ़कर 9 हो गई है.


जनपद में दो नये कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं. दोनों लोग नोएडा में कोई नौकरी करते थे और हाल ही में शामली आए थे. इन लोगों का सैंपल 28 तारीख को लिया गया था, जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इन दोनों मरीजों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.
जसजीत कौर, डीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details