उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 2, 2021, 3:43 PM IST

Updated : Apr 2, 2021, 4:08 PM IST

ETV Bharat / state

तीन फीट के अजीम मंसूरी की दुआ कबूल, हापुड़ के जमाई राजा बनेंगे

शादी के लिए मिन्नतें करने वाले अजीम मंसूरी की दुआ कबूल होती नजर आ रही है. हापुड़ की लड़की अजीम की दुल्हनिया बनने जा रही है. अजीम और उसके परिवार के लोग हापुड़ से रिश्ता तय होने का दावा कर रहे हैं.

अजीम मंसूरी.
अजीम मंसूरी.

शामली: शादी के लिए कभी महिला थाने के चक्कर काटने वाले तो कभी रो-रोकर परिजनों को कोसने वाले अजीम मंसूरी के दिन अब बदल गए हैं. सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उनकी शादी के लिए रिश्ते आने तो शुरू हो ही गए थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी शादी तय हो गई है. अजीम की सपनों की रानी यूपी के ही हापुड़ जिले के एक गांव की बताई जा रही है. परिवार के लोग हापुड़ पहुंचकर रिश्ता पक्का करने का दावा भी कर रहे हैं.

अजीम मंसूरी.

पांच साल से शादी के लिए थे परेशान
शामली जिले के कैराना कस्बे के मोहल्ला जोड़वा कुआं बाजार निवासी 26 वर्षीय अजीम मंसूरी लगभग पिछले पांच वर्षों से शादी के लिए परेशान थे. उनकी तीन फीट दो इंच की लंबाई के कारण रिश्ते नहीं आ रहे थे. इसके चलते वे कभी अपने परिजनों को भी कोसते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर देते थे, तो कभी नेताओं, अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस थाने के चक्कर भी लगाते नजर आते थे. लेकिन अब अल्लाह ने मंसूरी की दुआ कबूल कर ली है. सोशल मीडिया के स्टार बनने के बाद पहले तो उनके लिए रिश्ते आने शुरू हो गए थे. जबकि अब परिवार के लोगों ने हापुड़ की एक लड़की से अजीम का निकाह भी पक्का कर दिया है.

ये भी पढ़ें-3 फुट के अजीम को सलमान खान ने किया कॉल और रिश्ते भी आने लगे

रिश्ता पक्का, पर सब्र की बेड़ियों में जकड़े अजीम
अजीम मंसूरी के चाचा निसार अहमद ने बताया कि हापुड़ के एक गांव से अजीम का रिश्ता आया था. उन्होंने बताया कि लड़की भी लगभग अजीम के बराबर की ही है. परिवार ने अजीम मंसूरी के लिए वहां लड़की पसंद कर ली है और रिश्ता तय कर दिया है. लड़की की पढ़ाई पूरी होने के बाद निकाह करा दिया जाएगा, जिसमें अभी साल डेढ़ साल का वक्त लगने वाला है. अजीम मंसूरी ने बताया कि लड़की को मैंने भी देखा है. लड़की मुझे पसंद है और सगाई भी हो गई है. लड़की पढ़ाई करती है और बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती है. अजीम ने बताया कि उन्हें निकाह होने तक सब्र रखने और कामकाज पर ध्यान देने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें-थाने में शादी की गुहार लगाने वाले अजीम को सलमान और बॉबी ने किया फोन, मिला शादी का प्रस्ताव

हनीमून कैंसल, पहले उमरा और हज
रिश्ता तय होने से शादी से पहले ही अजीम मंसूरी ने अपनी होने वाली पत्नी का प्यार का नाम अहलिया रख चुके हैं. अजीम ने बताया कि निकाह के बाद हिल स्टेशन पर जाने का प्लान अभी कैंसल हो गया है. सबसे पहले वे अपनी पत्नी (अहलिया) का पासपोर्ट बनवाएंगे. उसके बाद अल्लाह का कर्ज उतारने के लिए पत्नी को उमरा और हज पर लेकर जाएंगे.

Last Updated : Apr 2, 2021, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details