उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

व्यापारी की कनपटी पर तमंचा लगाकर 3 लाख की लूट

By

Published : Oct 3, 2022, 10:23 PM IST

यूपी के शामली में बदमाशों ने किराना व्यापारी से कनपटी पर तमंचा लगाकर तीन लाख रुपये लूट लिए. वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया है. बदमाशों की तलाश के लिए तीन टीमें छानबीन करने में जुट गई है.

etv bharat
झिंझाना थाना क्षेत्र

शामली: जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र में किराना व्यापारी से कनपटी पर तमंचा लगाकर बदमाशों ने तीन लाख रुपये की नकदी लूट की वारदात सामने आई है. विरोध पर व्यापारी से मारपीट भी की गई. वारदात के बाद आनन-फानन में आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की लेकिन, कोई सुराग नहीं लग सका. फिलहाल, मामले में रिपोर्ट दर्ज कर तीन टीमों को बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगाया गया है.

दरअसल, जनपद के वारदात झिंझाना थाना क्षेत्र की है. यहां चौसाना के गंगोह बस स्टैंड पर हरिओम किराना की दुकान करता है. व्यापारी अपनी दुकान बंद करने के बाद देर शाम बाइक से अपने गांव पठानपुरा लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में दो बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को रुकवा लिया. आरोप है कि व्यापारी की कनपटी पर तमंचा लगाकर आतंकित करते हुए तीन लाख रुपये से भरा बैग लूट किया. विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के साथ में मारपीट भी की. नवारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया.

एएसपी ओपी सिंह भारी फोर्स के साथ में मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पीड़ित से जानकारी हासिल की. साथ ही बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी और कांबिंग की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका. वारदात के राजफाश के लिए एसपी ने तीन टीमों का गठन किया है. टीमें बदमाशों की धरपकड़ के प्रयासों में जुट गई है. एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि वारदात के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है. शीघ्र ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा.

पढ़ेंः 24 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ 2 ईनामी तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details