उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शामली: रिश्तेदार निकले दरिंदे, नाबालिग से किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के शामली में एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की ने रिश्तेदार बताए जा रहे एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. फिलहाल पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है, जबकि आरोपी अभी फरार हैं.

By

Published : Jul 13, 2020, 4:57 PM IST

girl molestation in shamli
शामली में एक युवती से दुष्कर्म.

शामली: जिले के कांधला थाना क्षेत्र में घर पर मौजूद 14 वर्षीय लड़की के अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने लड़की को बरामद करते हुए डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवाया है, जबकि वारदात के आरोपी दो युवक फरार बताए जा रहे हैं.

क्या है पूरा मामला ?
रिश्तों को कलंकित करने वाली यह वारदात कांधला थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां रहने वाले एक शख्स ने थाने पहुंचकर बेटी के अपहरण की शिकायत की. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह परिवारी जनों के साथ खेत पर काम करने के लिए गया था. घर पर उसकी दो नाबालिग बेटियां मौजूद थी. आरोप है कि इसी बीच बाइक से आए दो युवक उसके घर पहुंचे, जो 14 वर्षीय बड़ी बेटी का अपहरण कर अपने साथ ले गए.

शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच
नाबालिग लड़की के अपहरण की शिकायत पर कांधला पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन और दौड़-भाग शुरू कर दी. पूछताछ में पता चला कि आरोपी बताए जा रहे दोनों युवक गोगवान, कैराना निवासी शारिक और दिलशाद पीड़ित पक्ष के रिश्तेदार और पूर्व परिचित हैं. इस पर पुलिस ने गोगवान गांव में दबिश डालते हुए लड़की को बरामद कर लिया, जबकि दोनों आरोपी पुलिस की भनक लगने पर पहले ही फरार हो चुके थे.

लड़की ने बताई करतूत
पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी युवक लड़की को बहला-फुसलाकर घर से ले गए थे. पुलिस का दावा है कि लड़की ने आरोपी बताए जा रहे एक युवक पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज करते हुए उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए उनके परिजनों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

एक व्यक्ति द्वारा थाना कांधला पर सूचना दी गई कि रिश्तेदारी के दो युवक उसकी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए. सूचना पर थाना कांधला पुलिस ने तत्काल सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपहृता को सकुशल बरामद किया है. पुलिस द्वारा लड़की का बयान दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
— विनीत जायसवाल, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details