उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शामली: फोन पर गाली-गलौच से परेशान शख्स जहर खाकर पहुंचा थाने

यूपी के शामली में पिछले कई दिनों से फोन पर गाली-गलौच से परेशान एक शख्स जहर खाकर थाने पहुंच गया. पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं होने पर शिकायतकर्ता ने यह कदम उठाया, लेकिन पुलिस अधिकारी इससे इनकार करते हुए शिकायत पर फौरन कार्रवाई में जुटने का दावा कर रहे हैं.

By

Published : Sep 11, 2020, 10:15 PM IST

जहर खाकर पहुंचा थाने
जहर खाकर पहुंचा थाने

शामली:जिले के सदर कोतवाली थाने में एक शिकायकर्ता के जहर खाने की सूचना पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस ने बताया कि यह शख्स घर से ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर थाने पहुंचा था, जिसकी भनक लगने पर पुलिस ने उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल जहर का सेवन करने वाले शख्स की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला
शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा निवासी जीशान नाम के एक शख्स ने पिछले दिनों अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में शिकायत की थी. आरोप था कि कुछ लोग उसे बार-बार फोन कर गाली-गलौच करते हैं. इस शिकायत पर पुलिस ने नंबर को ट्रेस करते हुए बलवा गांव के ही आरिफ नाम के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. युवक के परिजनों की माने तो मामले में कार्रवाई नहीं होने से आहत शख्स ने गुरुवार को थाने पहुंचकर जहर का सेवन कर लिया. हालांकि पुलिस इससे इनकार करते हुए शिकायकर्ता के घर से ही जहर का सेवन कर थाने पहुंचने का दावा कर रही है.

डॉक्टरों ने बताया कि युवक की स्थिति सामान्य है. उसे जल्द ही डिस्चार्ज किया जाएगा. वहीं पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में अब शिकायकर्ता सलीम नाम के एक अन्य शख्स पर भी गाली-गलौच करने का आरोप लगा रहा है. हालांकि अभी तक की जांच में इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस द्वारा मामले में साक्ष्यों के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा निवासी जीशान ने अज्ञात नंबर से गाली-गलौच की शिकायत पुलिस से की थी. शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेते हुए नंबर को ट्रेस कर आरिफ नाम के व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई थी. गुरुवार को शिकायकर्ता फिर से थाने पर आया, उसने पुलिस को बताया कि घर पर उसने किसी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया है. उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

-विनीत जायसवाल, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details