उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 9, 2022, 10:31 PM IST

ETV Bharat / state

प्यार नहीं चढ़ सका परवान तो फांसी पर झूल गया प्रेमी युगल

शामली में एक लड़के और लड़की के शव जंगल में पेड़ से लटके मिले. सूचना पर जनपद में सनसनी फैल गई. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते युगल द्वारा आत्महत्या का दावा कर रही है.

Etv Bharat
सांकेतिक फोटो

शामलीःजिले में फांसी पर लटके प्रेमी युगल का शव जंगल से बरामद हुए हैं. पुलिस द्वारा आत्महत्या का दावा करते हुए बताया कि जा रहा है कि लड़का और लड़की एक ही जाति के थे, जिनके बीच प्रेम संबंध होने की जानकारी मिली है.

दरअसल, दोनों शव शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव खेड़ाभाऊ के जंगल से बरामद हुए हैं. दोनों शव पेड़ से फांसी पर लटके हुए थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की की पहचान क्षेत्र के गांव हसनपुर निवासी 21 वर्षीय आंचल सैनी के रूप में हुई है, जबकि युवक की पहचान 21 वर्षीय सागर के रूप में हुई है, मिस्त्री का काम करने वाला सागर मूल रूप से सहारनपुर क्षेत्र के गांव झभीरन का रहने वाला था, जो करीब 20 सालों से हसनपुर गांव में अपने नाना के घर पर रहता था. दोनों के शव रविवार की शाम खेड़ाभाऊ गांव के जंगल मे पेड़ पर फांसी से लटके पाए गए.

प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या!
थानाध्यक्ष झिंझाना हरीश राजपूत ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल में सामने आया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिनके द्वारा एक साथ आत्महत्या किए जाने की वारदात प्रतीत हो रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस सभी एंगलों से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी, फिलहाल पुलिस को किसी भी पक्ष द्वारा कोई शिकायत नही की गई है. पुलिस दोनों के परिजनों से भी पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:शामली में कंकाल मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details