उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 9, 2022, 9:41 AM IST

ETV Bharat / state

शामली: बावरिया गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार

देहरादून में 29 अप्रैल को 4 घंटे के भीतर लुटेरों ने पांच महिलाओं के गले से चेन लूट ली थीं. एक हफ्ते तक उत्तराखंड पुलिस लुटेरों को अरेस्ट नहीं कर पाई थी. शनिवार को जैसे ही लुटेरों पर इनाम घोषित हुआ, यूपी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बावरिया गिरोह के चार लुटेरे शामली से गिरफ्तार किए गए हैं.

etv bharat
शामली बावरिया गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार

देहरादून/शामली: राजधानी देहरादून में पिछले दिनों एक साथ अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 5 चेन स्नेचिंग की घटनाएं हुई थीं. चेन लूटने वाले बावरिया गिरोह के 4 मुख्य अपराधियों को आखिरकार उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीती रात शामली के थाना झिंझाना से गिरफ्तार कर लिया है. इससे 2 दिन पहले गिरोह को देहरादून में पनाह देने वाले दो आरोपियों को देहरादून पुलिस दिल्ली से गिरफ्तार कर चुकी है.

शामली पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी जुगनू, सोनू, कन्हैया और बिल्लू एक ही गिरोह के लुटेरे हैं. आरोपी जुगनू दून के सहसपुर का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि इस गैंग के गिरफ्तार लोगों में वर्ष 2014 में देहरादून में हुई डकैती का मास्टर माइंड भी है. इन लुटेरों ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून को पिछले दिनों एक के बाद एक 5 चेन स्नेचिंग की घटनाओं से दहला दिया था.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी मामला: अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी की अर्जी पर सुनवाई आज

इनाम घोषित होते ही उत्तराखंड की जगह यूपी पुलिस ने किया अरेस्ट:बता दें कि मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही दून पुलिस की कार्यशैली पर लगातार इन दिनों सवाल उठ रहे थे. ऐसे में देहरादून में आतंक मचाने वाले इन चेन स्नेचर गिरोह के मुख्य अभियुक्तों के खिलाफ 25-25 इनाम का इनाम बीते शनिवार को घोषित किया गया था. इनाम घोषित होते ही दून पुलिस की जगह शामली पुलिस ने चेन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि गिरोह के गिरफ्तार अधिकांश सदस्य शामली झिंझाना इलाके के रहने वाले हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details