उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गैंगरेप की वारदात में डेढ़ साल से फरार किसान नेता गिरफ्तार

शामली में पुलिस ने गैंगरेप की वारदात में करीब डेढ़ साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ये भारतीय किसान यूनियन का पूर्व मंडल सचिव बताया जा रहा है.

By

Published : Feb 19, 2021, 7:05 PM IST

गैंगरेप की वारदात में डेढ़ साल से फरार किसान नेता गिरफ्तार
गैंगरेप की वारदात में डेढ़ साल से फरार किसान नेता गिरफ्तार

शामलीः डेढ़ साल से फरार चल रहे गैंगरेप के वारदात का आरोपी विनोद निर्वाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया. भारतीय किसान यूनियन का ये पूर्व मंडल सचिव बताया जा रहा है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगरेप का आरोपी

उत्तराखंड की लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पिछले करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा था, जो भारतीय किसान यूनियन का पूर्व मंडल सचिव बताया जा रहा है.

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक 1 सितंबर 2018 को शामिली के थाना आदर्श मंडी पर गैंगरेप का एक मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस मुकदमे में शामली के पंजाबी कॉलोनी निवासी किसान नेता विनोद निर्वाल मुख्य आरोपी था. विनोद निर्वाल पूर्व में भाकियू का पदाधिकारी भी रह चुका है. ये गैंगरेप के मामले में करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा था.

थानाध्यक्ष आदर्श मंडी संजीव बालियान ने बताया कि पुलिस ने साल 2018 में दर्ज गैंगरेप के मुकदमे में फरार आरोपी विनोद निर्वाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का चालान करते हुए आवश्यक वैधानिक कार्रवाई अमल में लायी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details