उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेसियों ने किया मौन प्रदर्शन

By

Published : Jun 13, 2020, 4:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों ने गांधी प्रतिमा के सामने बैठकर मौन धारण करते हुए प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद रहे.

congressmen protest
कांग्रसियों ने किया प्रदर्शन

शामली:जनपद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए गांधीजी की प्रतिमा के सामने मौन प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों ने पोस्टर के माध्यम से सरकार से प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई की मांग की. शनिवार को शामली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी प्रतिमा के सामने मौन प्रदर्शन किया.
क्या है पूरा मामला
कांग्रेस कार्यकर्ता सीमित संख्या में जिलाध्यक्ष दीपक सैनी के नेतृत्व में शहर के गांधी पार्क पहुंचे. यहां कांग्रेसियों ने गांधी प्रतिमा के सामने बैठकर मौन धारण करते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इस दौरान प्रदर्शन में शामिल कांग्रेसी पोस्टर के माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग करने लगे.

प्रदर्शन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत शहर अध्यक्ष अनुज गौतम और कांग्रेस नेता धर्मेंद्र कांबोज भी शामिल रहे. पिछले दिनों कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए कांग्रेस की ओर से बसें दिए जाने पर योगी सरकार और कांग्रेस के बीच तकरार शुरू हो गई थी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. इसके बाद से ही प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता विभिन्न प्रकार से विरोध प्रदर्शन कर अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details