उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शामली में बस से भिड़ंत में कार के उड़े परखच्चे, चालक की मौत

जनपद में गुरुवार को बस और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. इससे कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Nov 3, 2022, 10:28 PM IST

etv bharat
कार के उड़े परखच्चे

शामली:जिले के कांधला थाना क्षेत्र में बस और कार की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसमें सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, बस को कब्जे में ले लिया गया है.

दरअसल, यह हादसा जिले के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा एलम के निकट हुआ. जहां कांधला की ओर से जा रही कार की विपरीत दिशा से आ रही बस से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कार चालक जसपाल (50) निवासी जहांगीरपुरी दिल्ली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नाजिम निवासी जन्नत कॉलोनी थाना कांधला गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद बस चालक बस मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

बस में सवार लोगों को चोटें नहीं आई है. हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराने के साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस द्वारा बस को कब्जे में ले लिया गया है. कांधला थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. परिजनों की ओर से तहरीर आने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: आगरा में तेज रफ्तार एंबुलेंस हाईवे पर पलटी, चालक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details