उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली में बीएसएफ जवान के बेटे की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

By

Published : Oct 29, 2022, 6:48 AM IST

शामली में बीएसएफ जवान के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है.

बीएसएफ जवान के बेटे की हत्या
बीएसएफ जवान के बेटे की हत्या

शामली:थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के जलालपुर गांव में जागरण देखने के लिए जा रहे बीएसएफ जवान के बेटे की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई. एसपी ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की हैं.

जलालपुर गांव के प्रवीण शर्मा बीएसएफ में तैनात हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात BSF जवान का 21 साल का बेटा अनमोल शर्मा गांव में हो रहे मां भगवती जागरण देखने के लिए घर से निकला था. आरोप है कि इसी बीच गांव के ही आर्यन नाम के युवक ने साथियों के साथ मिलकर उसका रास्ता रोकते हुए सीने से सटाकर गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोगों में खलबली मच गई. मौके पर पहुंचे चचेरे भाई गोल्डी अनमोल को लेकर शामली सीएचसी पहुंचा. लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:कौशांबी में पेशी पर लाया गया हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी फरार

पुलिस के मुताबिक, प्रवीण शर्मा की तैनाती दिल्ली में हैं. अनमोल भी उनके पास रहकर पढ़ाई के साथ-साथ सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था. वह परिवार के साथ दीपावली मनाने के लिए कुछ दिन पहले ही गांव आया था. उधर, बताया जा रहा है कि आरोपी आर्यन आपराधिक प्रवृत्ति का है, जो पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है. एसपी अभिषेक ने बताया कि परिजनों ने हमलावर युवक के बारे में पुलिस को जानकारी दी है. परिजनों की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. इसके अलावा गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस की कई टीमों को भी लगाया गया है. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details