उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: पत्नी से प्रताड़ित होकर सामाजिक कार्यकर्ता ने की खुदकुशी

By

Published : Oct 14, 2020, 3:02 PM IST

शाहजहांपुर जिले में पारिवारिक कलह से परेशान होकर मंगलवार को एक युवक ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट लिखकर पोस्ट किया है. जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. मृतक सामाजिक कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

सामाजिक कार्यकर्ता ने खुदकुशी की.
etv bharat

शाहजहांपुर: जिले की चौक कोतवाली क्षेत्र में पत्नी और साले की प्रताड़ना से आहत होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट लिखकर पोस्ट भी किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सुसाइड नोट की प्रतिलिपि.

मामला जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र का है. बताया जाता है कि मोहल्ला चौकसी निवासी चंदन वर्मा एक सामाजिक कार्यकर्ता थे. चंदन ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के अलावा जरूरतमंद लोगों की मदद भी की. चंदन पिछले कुछ समय से पारिवारिक कलह के चलते परेशान रहते थे. मंगलवार को चंदन ने अपनी फेसबुक आईडी से एक सुसाइड नोट पोस्ट किया.

सुसाइड नोट में चंदन ने अपनी पत्नी और साले पर प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट के पोस्ट के बाद चंदन के मित्रों व परिचितों ने संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फोन बंद जाता रहा. इसके बाद कुछ लोग चंदन के घर पर भी गए, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. बाद में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई.

मौके पर जब लोग पहुंचे तो देखा कि चंदन नशीला पदार्थ खाकर बेहोश पड़े थे. परिवार के लोगों ने चंदन को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बरेली के लिए रेफर कर दिया गया. इलाज के लिए जाते समय रास्ते में ही चंदन की मृत्यु हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस ने चंदन की पत्नी कल्पना वर्मा उर्फ मोना समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details