उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

शाहजहांपुर में एक हफ्ते पहले एक कार चालक की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी.

By

Published : Dec 10, 2020, 7:13 PM IST

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी पति की हत्या
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी पति की हत्या

शाहजहांपुर: पुलिस ने एक हफ्ते पहले एक कार चालक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. फिलहाल मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अवैध संबंध के चलते पत्नी ने कराई थी पति की हत्या
दरअसल, 4 दिसंबर 2020 को एक युवक की उसी की कार में गोली लगी हुई लाश मिली थी. मृतक की पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस की जांच और सर्विलांस के आधार पर पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी के अवैध संबंध सचिन नाम के व्यक्ति से थे, जिसका पता उसके पति को चल गया था. रास्ते से हटाने के लिए मृतक की पत्नी ने षड्यंत्र के तहत अपने प्रेमी को पति की हत्या करने के लिए कहा था, जिसके बाद पत्नी ने प्रेमी को पति के घर से निकलने की सूचना दी. इसके बाद प्रेमी ने कार रोकने को कहा, जिसके बाद जब पति ने गाड़ी रोकी और शीशा नीचे किया. इतने में सचिन ने उसको गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है.

मृतक की पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस अधीक्षक एस आनंद का कहना है कि 4 दिसंबर की रात को पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को एक कार मिली थी. जिसमें एक युवक के गोली लगी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी. मृतक की पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद कॉल डिटेल और जांच में पता चला कि अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या की गई है. मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवाई थी. इसके पीछे मकसद मृतक की पत्नी प्रेमी से शादी करना चाहती थी, फिलहाल इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details