उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: एआरटीओ कार्यालय में विजिलेंस विभाग का छापा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एआरटीओ कार्यालय में सतर्कता विभाग और स्थानीय पुलिस ने छापामार कर 15 दलाल को मौके से पकड़ा है. कार्यालय में अवैध रूप से धन उगाही की शिकायत पर सीएम के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है.

By

Published : Sep 10, 2020, 5:36 PM IST

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक एस आनंद.
जानकारी देते पुलिस अधीक्षक एस आनंद.

शाहजहांपुर: सीएम योगी के निर्देश के बाद जिले के एआरटीओ कार्यालय में गुरुवार को सतर्कता विभाग और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की कार्रवाई की. जहां मौके से 15 दलाल पकड़े गए. साथ ही 4 लाख रुपये और कंप्यूटर भी बरामद किए गए हैं.

दरअसल, थाना सदर बाजार के नियामतपुर गांव में स्थित एआरटीओ कार्यालय में अवैध धन वसूली की लगातार शिकायतें मिल रही थी. दलाल एआरटीओ कार्यालय में पूरी तरह से सक्रिय थे. गुरुवार सीएम योगी के निर्देश पर बरेली सतर्कता विभाग की टीम और शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक एस आनंद के नेतृत्व में कई थानों की टीम ने एक साथ कार्यालय में छापामार कार्रवाई की गई.

एआरटीओ कार्यालय में सतर्कता विभाग का छापा.

अचानक से कार्यालय में पुलिस के पहुंचने पर भगदड़ मच गई. इस दौरान 15 दलाल को हिरासत में लिया गया है. साथ की 4 लाख रुपये और कंप्यूटर सहित लाइसेंस से संबंधित अन्य उपकरण भी बरामद किए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीएम के निर्देश के बाद सतर्कता विभाग के साथ संयुक्त छापेमारी की कार्रवाई की है. फिलहाल पुलिस दलालों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details