उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चिन्मयानंद केस: दोस्तों संग रंगदारी मांगने की बात पर बहस करती पीड़िता का वीडियो वायरल

By

Published : Sep 29, 2019, 3:00 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

चिन्मयानंद प्रकरण में सोशल मीडिया पर पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने दोस्तों संग पांच करोड़ की रंगदारी मांगने की बात पर बहस करती दिख रही है.

पीड़िता का वायरल वीडियो.

शाहजहांपुर: स्वामीचिन्मयानंद से पांच करोड़ के रंगदारी वसूलने में मुख्य अभियुक्त का एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में पीड़िता अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में रंगदारी मांगने की बात कबूल कर रही है. इस वीड़ियो में पीड़िता और उसके दोस्त फिरौती मांगने की बात पर बहस कर रहे हैं.

पीड़िता का वायरल वीडियो.

व्हाट्सएप के जरिए मांगी थी फिरौती

दरअसल 22 अगस्त को स्वामी चिन्मयानंद के व्हाट्सएप पर 5 करोड़ की फिरौती का मैसेज आया था. जिसमें लिखा था कि अगर 5 करोड़ की फिरौती नहीं दी तो 1 मिनट में तुम्हारा वीडियो और फोटो वायरल कर दिया जाएगा. जिसके बाद टीवी-चैनल पर तुम्हारी खबर दिखाई जाएगी. व्हाट्सएप मैसेज के बाद पीड़िता ने 24 तारीख को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाली थी. जिसमें उसने स्वामी चिन्मयानंद पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे.

आपको बता दें कि स्वामी चिन्मयानंद को उन्हीं के आश्रम से गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल अभी वह जेल में ही हैं, वहीं रंगदारी मांगने के मामले में एसआईटी पीड़िता और उसके 3 साथियों संजय सिंह, विक्रम और सचिन को पहले ही जेल भेज चुकी है. वहीं अब एक और वीडियो वायरल होने के बाद एसआईटी पीड़िता के खिलाफ अहम सबूत के तौर पर इस वीडियो को ले रही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details