उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चिन्मयानंद प्रकरण: पीड़िता के पिता ने कहा- SIT की कार्रवाई पर है भरोसा

By

Published : Sep 17, 2019, 10:23 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

चर्चित शाहजहांपुर केस में स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. पीडिता के पिता ने बेटी के 164 के बयान दर्ज होने के बाद एसआईटी की कार्रवाई पर भरोसा जताया है.

स्वामी चिन्मयानंद

शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले में पीड़िता के पिता ने न्यायालय पर भरोसा जताया है. पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के 164 के बयान दर्ज होने के बाद स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी. साथ ही उन्होंने एसआईटी की कार्रवाई पर भी भरोसा जताया है.

चिन्मयानंद केस में पत्रकारों से बात करते पीड़िता के पिता.

चिन्मयानंद की बढ़ी मुश्किलें
दरअसल, जनपद के लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर लगातार एक साल तक यौन उत्पीड़न करने का गंभीर आरोप लगाया है. इस मामले में एसआईटी जांच कर रही है. एसआईटी पहले ही पीड़िता के 161 के बयान दर्ज कर चुकी है. सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया. जहां उसके 164 के बयान दर्ज किए गए. छात्रा के 164 के बयान दर्ज होने के बाद स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें काफी हद तक बढ़ गई हैं.

आपको बता दें कि स्वामी चिन्मयानंद की तरफ से भी पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में आरोप लगाने वाली छात्रा और उसके दोस्तों के नाम सामने आए हैं. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से जांच कर रही है. छात्रा के 164 के बयान के बाद पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी की संभावनाएं बढ़ गई हैं.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details