उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर पहुंची सपा की यूपी मांगे अखिलेश पैदल यात्रा, सपाईयों ने कहा- सपाध्यक्ष को बनाएंगे CM

By

Published : Jan 4, 2022, 9:52 AM IST

सोमवार को शाहजहांपुर पहुंची समाजवादी पार्टी की यूपी मांगे अखिलेश पैदल यात्रा. सपा नेता ने कहा कि जनता यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अखिलेश यादव को बनाएगी मुख्यमंत्री. पूर्व राज्य मंत्री फारुक हसन ने किया यूपी मांगे अखिलेश पैदल यात्रा का नेतृत्व.

यूपी मांगे अखिलेश पैदल यात्रा
यूपी मांगे अखिलेश पैदल यात्रा

शाहजहांपुर: समाजवादी पार्टी की 'यूपी मांगे अखिलेश पैदल यात्रा' सोमवार को शाहजहांपुर पहुंची. जहां सपा कार्यकर्ताओं ने यात्रा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. पैदल यात्रा का नेतृत्व पूर्व राज्य मंत्री फारुक हसन ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएगी.

सपा की यूपी मांगे अखिलेश पैदल यात्रा बरेली से शाहजहांपुर होते हुए हरदोई बाईपास पहुंची. इस यात्रा का गर्मजोशी के साथ तनवीर खान के नेतृत्व में स्वागत किया गया. जिसमें समर्थकों ने पैदल यात्रा का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया. समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री रहे फारुख हसन मुजफ्फरनगर से पैदल यात्रा लेकर निकले जो 6 जनवरी को लखनऊ पहुंचेंगे. जिसके बाद इस यात्रा का अखिलेश यादव समापन करेंगे.

यह भी पढ़ें- Weather Update: यूपी में बदला मौसम का मिजाज, बारिश-ठंडी हवाओं ने बढ़ाई गलन


इस बीच में जगह-जगह पर पैदल यात्रा का स्वागत किया जा रहा है. इस दौरान सपा के पूर्व राज्यमंत्री ने भाजपा पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में युवा बेरोजगार हैं और महिलाएं सुरक्षित नहीं है. यूपी में भ्रष्टाचार फैला हुआ है, आगामी 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

इस दौरान पूर्व मंत्री फारुख हसन ने कहा कि मोदी सरकार में युवा बेरोजगार हैं. महिलाएं सुरक्षित नहीं है और पूरे उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. साथ ही उन्होंने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को तानाशाह सरकार बताया. उन्होंने कहा कि जनता 2022 के चुनाव में मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकेगी और अखिलेश यादव को पूर्ण बहुमत से उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएगी.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details