उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाहन चोर गिरोह का खुलासा, 10 बाइक बरामद

शाहजहांपुर जिले की सदर बाजार थाना पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की 10 बाइक बरामद की गई हैं. पुलिस इनके नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

By

Published : Jan 10, 2021, 5:12 PM IST

वाहन चोर
वाहन चोर

शाहजहांपुरः सदर बाजार थाना पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 10 बरामद की हैं. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

थाना सदर बाजार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति डॉट पुलिया तिराहे के पास चोरी की बाइक बेचने जा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहन चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिसन ने प्रमोद और शंकर नाम के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक बाइक बरामद की. पूछताछ के दौरान अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने लाल पेट्रोल पंप के सामने बने कुष्ठ आश्रम के खंडहर से चोरी की 9 अन्य बाइक बरामद कर लीं.

बरामद की गईं गाड़ियां अलग-अलग थानों और अलग-अलग जनपदों से चोरी की गई थीं. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को साक्ष्यों के साथ कोर्ट में पेश किया. वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. अब पुलिस उनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

थाना सदर बाजार पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर 10 बाइक बरामद की हैं. इन बाइकों को अलग-अलग जनपदों से चोरी किया गया था. इस मामले में दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस गिरोह के पूरे नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास कर रही है.
-संजय कुमार, एएसपी नगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details