उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुरः भीषड़ सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत

यूपी के शाहजहांपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई. अनिल देर रात अपने मौसेरे साले के घर से वापस लौट रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jan 11, 2020, 9:56 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

etv bharat
accident in shahjahanpur

शाहजहांपुरः थाना आरसी मिशन क्षेत्र के महुआपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही दोनों बाइक सवार ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत.

सिंधौली थाना क्षेत्र के मऊ महेश गांव निवासी अनिल की 7 जनवरी को जिला अस्पताल में ऑपरेशन से बेटी हुई थी. वह अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं शुक्रवार शाम अनिल निगोही थाना क्षेत्र के अपने मौसेरे साले बब्लू के साथ सेहरामऊ दक्षिणी के गांव चंदापुर स्थित अपनी बहन के घर गए थे. वहां से देर रात खाना लेकर दोनों अस्पताल आ रहे थे, उसी दौरान थाना आरसी मिशन क्षेत्र के महुआ पुर गांव के पास एक्सीडेंट हो गया.

इसे भी पढ़ेंः-कन्नौज बस हादसा: मृतक के परिवार को 2 लाख और घायलों को 50 हजार का एलान

मृतक के रिश्तेदार उमाशंकर ने बताया कि वाहन अस्पताल आते वक्त एक्सीडेंट में जीजा-साले की मृत्यु हो गई थी. पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details