उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

शाहजहांपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार और उसकी भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है.

By

Published : Aug 14, 2020, 12:57 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

two killed in shahjahanpur accident
फर्रुखाबाद से जलालाबाद जा रहे थे बाइक सवार.

शाहजहांपुर: जिले में जलालाबाद थाना क्षेत्र के कोला घाट पुल के पास सड़क हादसे में दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी. रतिराम और पत्नी राममुखी और भतीजी रूचि एक ही मोटरसाइकिल से फर्रुखाबाद से अपने घर जलालाबाद वापस लौट रहे थे. तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी, जिसमें रतीराम और भतीजी रूचि की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में रतिराम की पत्नी राम मुखी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस का कहना है कि कोलाघाट पुल के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी, जिससे बाइक सवार और उसकी भतीजी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है. उसका इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details